Thursday, February 27, 2014

प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के हाथ-पैर बांधकर जिंदा जलाया

नवभारत टाइम्स | Feb 26, 2014, 06.20PM IST

प्रमुख संवाददाता, इलाहाबाद
गंगापार इलाके के सरायमरेज थाना क्षेत्र के पिलखिनी गांव में एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने हाथ-पैर बांधकर जिंदा जला दिया। सूत्रों की मानें तो, मृतक युवक की मां चीख-चीखकर बेटे के हत्यारों का नाम ले रही है, लेकिन पुलिस कार्रवाई के बजाए आगजनी का मामला बताकर इस हत्याकांड को दबाने में जुटी है। मृतक युवक की मां अपने बेटे की हत्या के लिए पड़ोस के गांव के कुछ लोगों को जिम्मेदार ठहरा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, पिलखिनी गांव की निवासी सरिता देवी के बेटे गोलू (18) को मंगलवार की शाम को हाथ-पैर बांधकर जिंदा जला दिया गया। एक कारखाने में काम करने वाली सरिता जब मंगलवार शाम को घर लौटी तो, बेटे के मौत की जानकारी हुई। सरिता देवी के पति भोला मिश्रा का कुछ अरसा पहले ही निधन हुआ है।
burn
गांव वालों के अनुसार, शाम को अचानक गोलू की चीख सुनाई पड़ने लगी। गांव के लोग जब दौड़े तो पाया कि गोलू आग की लपटों से घिरा था, उसके हाथ-पैर बंधे थे। गांव वाले 100 नंबर पर फोन करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। ग्रामीणों ने जब 108 नंबर पर फोन मिलाया तो, कुछ देर बाद ऐंबुलेंस पहुंची। गांव वालों के मुताबिक, गोलू की मां चीख-चीखकर कह रही थी कि उसके बेटे को जलाकर मारा गया है। बताया जा रहा है गोलू की पड़ोस की गांव की एक लड़की से दोस्ती थी। उसी लड़की के घरवालों ने गोलू को घर के भीतर हाथ-पैर बांधकर जिंदा जला दिया। वहीं जिले के एसएसपी उमेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में अगर कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

http://navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/varanasi/allahabad/boy-burnt-alive-by-lovers-father-in-up/articleshow/31046467.cms

No comments:

Post a Comment

Please let us know your comments!